Rewari News : राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में गणित दिवस पर कलस्टर प्रतियोगिता का आयोजन

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : सर्कुलर रोड स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में गणित दिवस का कलस्टर स्तर पर आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा 6 से 8 के 42 एवं कक्षा 9 से 12 के 82 विद्यार्थियों ने भाग लिया। मॉडल मेकिंग में कक्षा दसवीं से संतोषी, अनिष्ठा और मीनाक्षी प्रथम स्थान पर रहे। चार्ट मेकिंग में नौवीं की छात्रा कोशिका प्रथम रही। क्विज में दसवीं की छात्रा वर्षा, योगिता, संगीता निधि एवं रेनू प्रथम स्थान पर रहे। मॉडल मेकिंग में कक्षा 6 से 8 वर्ग में कक्षा छठी की जसिका प्रथम रही। 



इस अवसर पर प्रार्थना सभा के दौरान प्रवक्ता संयोगिता और राजबाला ने श्रीनिवास रामानुजन के जीवन और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। विद्यालय के प्राचार्य धर्मवीर सिंह ने गणित दिवस पर सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर गणित प्रवक्ता शतानंद, प्रवक्ता संतोष, कृष्ण गोपाल, अनिल कुमार, मनोज कुमार, नरेश कुमार आदि ने गणित प्रदर्शनी में निर्णायक की भूमिका निभाई। इस अवसर पर छात्रा पिंकी, आकांक्षा और शिवानी मिश्रा ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्राचार्य धर्मवीर ने सभी का आभार जताया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें