Godda News: नो योर पार्लियामेंट प्रोग्राम में शामिल लिपि ने बढ़ाया जिला का मान


-




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  गत 25 दिसम्बर को भारत रत्न द्वय पंडित मदन मोहन मालवीय एवं अटल बिहारी बाजपेयी के जन्मदिवस पर संसद भवन दिल्ली में आयोजित फ्लोरल ट्रिब्यूट प्रोग्राम "नो योर पार्लियामेंट" के लिए झारखण्ड का प्रतिनिधित्व करने के गोड्डा से एकमात्र प्रतिभागी के रूप में चयनित महिला कॉलेज के एनएसएस यूनिट 4 की मेधावी छात्रा लिपि वत्स ने अपनी दमदार उपस्थिति और सम्बोधन से कॉलेज सहित एनएसएस के क्षेत्र में समस्त जिला का मान बढाया है।

मूलरूप से सदर प्रखंड अंतर्गत लुकलुकी गाँव के अधिवक्ता विनय कुमार ठाकुर की पुत्री लिपि ने कार्यक्रम से लौटकर अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि प्रोग्राम के तहत सभी प्रतिभागियों को लोकसभा एवं राज्यसभा का भ्रमण करवाया गया तथा दोनों सदन की विस्तृत जानकारी दी गयी। लिपि ने बताया कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी, लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला एवं रक्षा सचिव एस.जयशंकर की उपस्थिति में अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर एवं अनुभव ताउम्र अविश्वसमरणीय रहा। लिपि की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए एनएसएस यूनिट 4 की प्रोग्राम ऑफिसर प्रो. नूतन झा के अलावा लोकमंच सचिव सर्वजीत झा "अन्तेवासी" एवं जिला कला-संस्कृति संयोजक सुरजीत झा ने लिपि को बधाई दी है।

सुरजीत झा:- 

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें