Godda News: गुरुकुल के वर्कशॉप समापन पर मेघा डांस शो का हुआ आयोजन



ग्राम समाचार गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट स्थानीय गुरुकुल डाँस एकेडमी के एकदिवसीय विंटर डाँस वर्कशॉप का समापन रविवार शाम एक भव्य डाँस शो से हुआ। भतडीहा स्थित नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन उपायुक्त जिशान कमर सपत्नीक एवं उनकी माता श्री, पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा सपत्नीक एवं एसडीईओ महागामा सौरभ भुवानियां सपत्नीक द्वारा दीप प्रज्वलन से हुआ। इस अवसर पर जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी अविनाश कुमार सपत्नीक, जिला कला संस्कृति संयोजक सुरजीत झा, डोन बोस्को स्कूल के निदेशक अमित राय, रेनबो म्यूज़िकल ग्रुप के सचिव मनीष सिंह, युवा समाजसेवी विकास सिंह, रेडक्रॉस के सदस्य अखिल कुमार झा, आशुतोष झा एवं पंकज यादव, प्रो. रणविजय सिंह, एकेडमी की निदेशिका आरती सिंह व प्रबंधक मुकेश कुमार, जानी मानी कोरियोग्राफर एवं मेकअप आर्टिस्ट दीक्षा दीक्षित सहित बड़ी संख्या में प्रशिक्षु बच्चे एवं उनके अभिवावक उपस्थित थे। अपने सम्बोधन में उपायुक्त श्री कमर ने कहा कि गोड्डा के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। अवसर एवं नेतृत्व मिलने पर ये किसी भी मंच पर अपनी दमदार उपस्थित दर्ज कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे ही कार्यक्रमों से इनकी प्रतिभा निखरेगी और इनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। पुलिस अधीक्षक श्री मीणा ने आरती के प्रयास और लगन की सराहना करते हुए एकेडमी के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। अनुमण्डल पदाधिकारी श्री भुवानियां ने कहा कि गोड्डा हर क्षेत्र में आगे है।यहां के बच्चे भी रियलिटी शो में पहुंचे ऐसी उनकी कामना है।



कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मुम्बई से अपनी माँ के साथ आईं "इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन: 2" की विनर सौम्या काम्बली एवं उनका डाँस परफॉर्मेंस रहा। गुरुकुल के प्रशिक्षु बच्चों ने भी वर्कशॉप से सीखे स्टेप्स का प्रदर्शन कर खूब वाहवाही लूटी। सुपर मॉम सेगमेंट के तहत प्रतिभागी बच्चों की माँओं की प्रस्तुति भी लाजवाब रही। कार्यक्रम का बेहतरीन संचालन उद्घोषक मिथिलेश कुमार एवं एकेडमी की कुशल नृत्यंगना आयुषी सोलंकी ने किया। प्रतिभागियों को मेडल एवं प्रमाणपत्र प्रदान करने के पश्चात अपने सम्बोधन में सौम्या काम्बले ने आरती एवं वर्कशॉप में शामिल प्रतिभागियों एवं उनके अभिवावकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि गोड्डा और यहां के लोग बहुत अच्छे लगे। यहां से सुखद अनुभव लेकर वापस जाएंगी।धन्यवाद ज्ञापन आरती सिंह ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में एकेडमी से जुड़े संदीप देव, सुमन सिंह, बादल सिंह, सावन, विकास, प्रदीप आदि का सहयोग सराहनीय रहा।

सुरजीत झा:- 

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें