Chandan News: तरंग मेघा उत्सव प्रतियोगिता में शामिल प्रतिभागी को बीडिओ ने मेडल एवं प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के एम.एम.के.जी.हाई स्कूल के खेल मैदान में दो दिवसीय प्रखंड स्तरीय तरंग मेघा उत्सव 2022 प्रतियोगिता का आयोजन में चान्दन प्रखंड क्षेत्र 17 पंचायतों के विद्यालयों से तरंग प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने इस प्रखंड स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। जिसे लेकर बीडिओ राकेश कुमार ने बताया कि ऐसे आयोजन ग्रामीण इलाके के बच्चों में जोश भरने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जिसकी बदौलत जीवन का अंधेरा 

दूर हो सकता है। इस प्रतियोगिता में विजेता बच्चों के आंखों में खुशी झलक रही थी। सीनियर वर्ग में आयोजित एवं जूनियर वर्ग के निबंध प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान लाने वाले बच्चों को बीडिओ राकेश कुमार द्वारा मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सभी बच्चों को सम्मानित करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर चांदन प्रखंड पदाधिकारी के अलावे शिक्षक हेमंत कुमार दुबे, आदित्य कुमार, सुरेश प्रसाद, प्रिंस प्रकाश मोदी, कुणाल चौधरी, आलोक कुमार, निशांत कुमार सिंह, प्रिंसिपल अशोक कुमार यादव, संतोष कुमार के अलावा कई विद्यालयों के शिक्षक शामिल थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें