Chandan News: यादव रायडीह मेंं कचरा प्रबंधन शेड निर्माण का छड़ एवं ईंट चोरी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के सिलजोरीरी पंचायत अंतर्गत यादोरायडीह गांव स्थित कांवरिया पथ में बन रहे मनरेगा विभाग द्वारा कचरा प्रबंधन शेड का छड़ एवं ईट रातों रात चोरों ने उड़ा लेने की बात सामने आ रही है, इस आशय की जानकारी देते हुए सिलजोरी पंचायत के मुखिया गुलटन रजक को ग्रामीणों ने दी इस संदर्भ में मुखिया ने गुरुवार को चांदन थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है। इस संदर्भ में सिलजोरी पंचायत के मुखिया गुलटन रजक ने बताया की स्थानीय ग्रामीण योगेंद्र यादव के द्वारा चार माह से काम बंद पड़ा है, क्योंकि गांव के ही योगेंद्र यादव द्वारा विवादित जमीन 

कह कर अंचल में आवेदन देकर काम को बंद करा दिया है। चार माह बीत जाने के बावजूद भी अंचल कार्यालय से अभी तक विवादों का निष्पादन नहीं हो पाया है। जिसके कारण कचरा प्रबंधन सेड आधा अधूरा काम होकर काम बंद है। इसी बीच अज्ञात चोरों ने बुधवार रात को चार पिलर का छड़ के साथ 500 ईट रातों-रात उड़ा ले गया। इधर ग्रामीणों की सूचना पर मुखिया गुलटन रजक अपने समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो मुखिया का होश उड़ गया। मुखिया गुलटन रजक ने आनन-फानन में चांदन थाना में आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस संदर्भ में चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि जांच उपरांत चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें