Chandan News:  घरेलू विवाद से तंग 27वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर दे दी जान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सुइया थाना क्षेत्र के चिहूटजोर गांव से एक बड़ी घटना सामने आई है। सुत्रों के अनुसार मृतक महिला द्वारा घर के छत में लगे कुंडी में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर की। घटना की जानकारी पर सुइया थाना अध्यक्ष मनीष कुमार सदलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। मृतिका मुजफ्फर अंसारी की पत्नी आसमा बीबी 27 वर्ष बताया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका के सास से किसी बात को लेकर आपसी विवाद चल रहा था, जिससे तंग आकर  विवाहिता ने आत्महत्या कर 

लिया। इधर बताया जा रहा है कि मृतिका आसमा खातून की तीन पुत्री गोसिया खातून, असिया प्रवीण, सहिया प्रवीण पिछे छोड़ गई है। घटना को लेकर घर के परिजनों सहित पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। इधर, मृतिका की आत्महत्या का खबर  सुनकर सिमुलतला थाना क्षेत्र बथनावरन गांव के मृतिका आसमा खातून के पिता अयूब अंसारी सहित अन्य स्वजन घटनास्थल पर पहुंचकर दहाड़ मार रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित परिजन द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आवेदन नहीं मिलने पर यूडी केस दर्ज किया जाएगा। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें