Bounsi News: नववर्ष एवं मंदार महोत्सव को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित, नशा मुक्ति जागरूकता रथ को किया गया रवाना

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना परिसर में बुधवार को नववर्ष एवं मंदार महोत्सव को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता इंस्पेक्टर अमेरिका राम के द्वारा की गई। इस अवसर पर मुख्य रूप से किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही गई। साथ ही बताया गया कि, अगर कोई शांति भंग करने की कोशिश करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। जिसके बाद उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में समिति सदस्यों, जनप्रतिनिधियों सहित आम जन से आग्रह किया गया कि, नव वर्ष का स्वागत सौहार्द और आपसी भाईचारे के साथ करें। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, नव वर्ष के अवसर पर पुलिस के द्वारा बृहत पैमाने पर गश्त लगाया जाएगा। सुरक्षा के दृष्टिकोण से कड़े इंतजाम किए 




गए हैं। चौक चौराहे और संवेदनशील जगहों पर पुलिस की सतत निगरानी रहेगी। साथ ही तेज वाहन चलाने वाले और हुड़दंग करने वाले चालकों पर विशेष कार्रवाई की जाएगी। शराब और शराब माफियाओं पर भी निगाह रखी जाएगी। बैठक के ठीक बाद थानाध्यक्ष एवं इंस्पेक्टर के द्वारा जनप्रतिनिधियों सहित अन्य को नशा नहीं करने की शपथ दिलाई गई। जिसमें नववर्ष पर शराब नहीं पीने की शपथ ली गई। इसके बाद शराबबंदी और नशा मुक्ति के लिए जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। बताया गया कि रथ प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में भ्रमण करेगी। इस मौके पर अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, प्रखंड प्रमुख बिरसा सोरेन, नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष कोमल भारती, एसआई ज्योति कुमारी, व्यवसाई संघ अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, मनीष अग्रवाल सहित काफी संख्या में गणमान्य के साथ अन्य लोग मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें