Bounsi News: नगर पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के मद्देनजर निकाला गया फ्लैग मार्च

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नगर पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने और निष्पक्ष कराने के मद्देनजर जिला प्रशासन के द्वारा शुक्रवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा संयुक्त रूप से बौंसी बाजार स्थित होटल राजवीर मंदार इन के पास से फ्लैग मार्च निकाला गया। जो बौंसी नगर पंचायत के विभिन्न मार्गों का भ्रमण कर मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गई। जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम डॉ प्रीति और पुलिस प्रशासन के एसडीपीओ विपिन बिहारी के साथ-साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, इंस्पेक्टर अमेरिका राम, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय सहित भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी और कांस्टेबलों के द्वारा फ्लैग मार्च में शामिल होकर पूरे नगर 


पंचायत क्षेत्र में भ्रमण करने का काम किया गया। इस दौरान एसडीएम और एसडीपीओ के द्वारा वोट देने के लिए किसी भी प्रकार के प्रलोभन अथवा लोभ लालच में नहीं आने की सलाह मतदाताओं को दी गई। साथ ही बताया गया कि अगर मतदाताओं को कोई डराने या धमकाने का कार्य करेगा तो उस पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर हर मतदान केंद्र पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाऐंगे। शांति पूर्ण,  निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव कराना पुलिस प्रशासन की पहली प्राथमिकता है। इसके लिए चुनाव से पहले फ्लैग मार्च निकाला गया है। फ्लैग मार्च को देखकर असामाजिक तत्वों में भय का माहौल था। इस मौके पर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी मिथिलेश कुमार दास, पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साव, बाराहाट थाना अध्यक्ष सतीश कुमार, एसआई पंकज किशोर, ज्योति कुमारी सहित भारी संख्या में पुलिस कॉन्स्टेबल मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें