Bounsi News: अगलगी की घटना में लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भीषण अगलगी की घटना में पूरा घर जलकर राख हो गया। घटना सोमवार देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के मरसा गांव में अगलगी की घटना में करीब ₹200000 की संपत्ति जलकर राख हो गई। बताया जाता है कि, गांव निवासी आनंदी पासवान के फूस के घर में अचानक आग लग गई। जब तक लोगों को कुछ समझ आता तब तक देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। स्थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों के सहयोग से जब तक आग पर 

काबू पाया गया। तब तक घर में रखा धान, चावल, कपड़ा सहित अन्य सामग्री जलकर पूरी तरह राख हो गई। बताया जाता है कि, संध्या करने के बाद अगरबत्ती की वजह से घर में आग लग गई। पीड़ित ने बताया कि, इस मामले में अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता को लिखित आवेदन देकर मुआवजे की मांग की जाएगी। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद समाजसेवी मुकेश पासवान सहित अन्य लोग पीड़ित के पास पहुंचे और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें