Bounsi News: दो दिवसीय तरंग मेघा स्पोर्ट्स का किया गया आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित सीएम कॉलेज के मैदान पर मंगलवार को दो दिवसीय प्रखंड स्तरीय तरंग मेघा स्पोर्ट्स उत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मोहम्मद ईशा की उपस्थिति में किया गया। कार्यक्रम में प्रारंभिक, माध्यमिक एवं प्लस टू उच्च विद्यालयों के 750 छात्र छात्राओं ने पहले दिन भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर किया गया। हरि मोहरा की छात्राओं के द्वारा बैंड की धुन पर मार्च निकाला गया। पीछे-पीछे प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राएं साथ चल रहे थे। बैंड की धुन पर राष्ट्रगान को सलामी देने के बाद कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ हुआ। खेल 



प्रतियोगिता का आयोजन शारीरिक शिक्षक के मोनू रंजन के निर्देशन पर किया गया। इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए उनकी हौसला अफजाई की और कहा कि सरकारी विद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा बेहतरीन मार्च निकाला गया है। विभिन्न विद्यालयों के शिक्षकों का कार्य भी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए सभी ने काफी मेहनत की है। इसके वजह से दो दिवसीय कार्यक्रम काफी सफल रहेगा। तरंग मेगा स्पोर्ट्स उत्सव में मुख्य रूप से कबड्डी, एथलेटिक्स, खो खो, 60 मीटर से लेकर 400 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें 12 वर्ष, 14 वर्ष एवं 17 वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए अलग-अलग कोटि बनाई गई थी। प्रतियोगिता के आयोजन में प्रखंड के सभी प्राथमिक माध्यमिक और अन्य विद्यालयों के सारे शिक्षक सहित अन्य ने सहयोग किया। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विभिन्न विद्यालयों के शिक्षक उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें