Bounsi News: दो दिवसीय तरंग मेघा उत्सव का विधिवत हुआ समापन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित सीएम कॉलेज के मैदान पर आयोजित दो दिवसीय तरंग मेघा स्पोर्ट्स उत्सव का बुधवार को विधिवत समापन हो गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मोहम्मद ईशा के द्वारा विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को एवं टीम को प्रशस्ति पत्र, मेडल एवं शील्ड देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि, खेल में हार और जीत लगी रहती है। हारने वाली टीम को और खिलाड़ी को और मेहनत करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि, यहां के बाद जिला स्तर पर और उसके बाद राज्य स्तर पर चयनित खिलाड़ियों को खेलने के लिए भेजा जाएगा। मालूम हो कि, स्पोर्ट्स उत्सव में प्रखंड के प्रारंभिक, माध्यमिक एवं प्लस टू उच्च 

विद्यालयों के 750 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया था। अंतिम दिन बालक वर्ग से फुटबॉल प्रतियोगिता में शक्तिनगर उच्च विद्यालय की टीम ने हरिमोहरा की टीम को एक गोल से पराजित किया। जबकि बालिका वर्ग में उत्क्रमित मध्य विद्यालय लीलावरण ने एलएनडी उच्च विद्यालय को तीन गोल से पराजित किया। कबड्डी के बालक वर्ग में मनियारपुर की टीम ने 4 पॉइंट से सी एन डी उच्च विद्यालय को पराजित करने का कार्य किया। जबकि बालिकाओं की खो खो खेल प्रतियोगिता में हरिमोहरा की छात्रा ने 6 पॉइंट से जीत हासिल कर ली। हरीमोहरा की टीम ने उच्च विद्यालय सिकंदरपुर श्याम बाजार को पराजित करने का कार्य किया। इस मौके पर खेल प्रतियोगिता के आयोजन में मुख्य भूमिका निभाने वाले शोभा पाथर मध्य विद्यालय के सहायक शिक्षक मोनू रंजन, प्रधानाचार्य शिवेंद्र कृष्ण पांडे, दिलीप झा, गंगेश त्रिवेदी सहित अन्य मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें