Bounsi News:  डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स चैंपियनशिप मीट में माउंट फोर्ट के बच्चे ने सर्वाधिक पदक किया अपने नाम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स चैंपियनशिप मीट में माउंट फोर्ट के बच्चे ने सर्वाधिक पदक अपने नाम किया। विभिन्न प्रकार के दौड़ हाई जंप लोंग जंप रिले रेस आदि प्रतिस्पर्धा में 60 पदक माउंट फोर्ट स्कूल के बच्चों ने जीते हैं। सभी पदक विजेता बच्चों को विद्यालय के आयोजित समारोह में सम्मानित किया गया। जानकारी हो कि दो दिवसीय जिला स्तरीय खेल-कूद का समापन गत 22 दिसंबर को प्रखंड स्थित मैरचुन मैदान में हुए प्रतियोगिता में जिला के कई विद्यालयों ने भाग लिया। जिसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन श्यामबाजार स्थित माउंट फोर्ड स्कूल के छात्र-छात्राओं का रहा। सम्मान समारोह में सम्मानित करते हुए विद्यालय के निदेशक एमएलसी कोसी स्नातक क्षेत्र  डा. एनके यादव ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आगे भी आप सभी बच्चों से आप सभी 

बच्चों से ऐसे ही परिणाम का उम्मीद रखता है।  न सिर्फ खेल के क्षेत्र में बल्कि हमारे विद्यालय के बच्चे पढ़ाई के क्षेत्र में भी अपने विद्यालय का नाम रोशन करेंगे और देश में अच्छे पदों पर लोक कार्य के लिए पदस्थापित होंगे। मैनेजिंग डायरेक्टर डा. राधेश्याम कुमार ने भी बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रशंसा करते हुए कहा कि खेलकूद से बच्चों का शारिरीक व मानसिक विकास होता है। विद्यालय के बच्चे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भी काफी अच्छा प्रदर्शन करते एक पदक जीत कर अपने विद्यालय का नाम रौशन करेंगे। विद्यालय के कोऑर्डिनेटर नितीश कुमार विजय ने कहा कि स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन का वास होता है, बच्चों का परिणाम काफी अच्छा रहा। इस कार्यक्रम में खेल शिक्षक देव कुमार, चंद्रशेखर सिंह, त्रिलोचन,  गौतम, सुजीत, प्रेमजीत, मुनील कुमार, पवन, ओमप्रकाश अनुपम, चंदा, कंचन, अमृता, प्रिया सहित अन्य शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें