Bounsi News: पंडित मदन मोहन मालवीय की मनाई गई जयंती

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती के अवसर पर मंदार पर्वत के तराई में अवस्थित कामधेनु मंदिर प्रांगण में स्वामी अगमानंद जी महाराज का आगमन हुआ। सर्वप्रथम पंडित मदन मोहन मालवीय जी के चित्र पर पुष्पांजलि के बाद भजन कार्यक्रम आरंभ हुआ। भजन गायक माधव जी एवं पवन दुबे के द्वारा मैली चादर ओढ़ के कैसे द्वार तुम्हारे आऊं सहित अन्य भजनों की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान 

मंदार क्षेत्र सहित आसपास के क्षेत्रों से आए भारी संख्या में गुरु भक्तों एवं गुरु बहनों को संबोधित करते हुए परम पूज्य स्वामी अगमानंद जी महाराज ने कहा कि  पंडित मदन मोहन मालवीय का जीवन वृत्त से हम सबों को काफी कुछ सीखने की प्रेरणा मिलती है उनके जैसे व्यक्तित्व पर धरती पर यदा-कदा ही पधारते हैं। इस अवसर पर मुख्य रूप से कुंदन बाबा, अनिरुद्ध मिश्र, शंकर सिंह, राजू सिंह, राजीव कुमार सिंह, ज्योतिंद्र चौधरी, आशुतोष कुमार, आशू हिम्मत सिंह  सहित अन्य मौजूद थे।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें