Rewari News : रोटरी क्लब मेन की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन की तरफ से मरेल्ली पॉवरट्रेन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें रोटरी ब्लड बैंक गुड़गांव की टीम ने भागीदारी की. इस ब्लड कैंप के प्रोजेक्ट चेयरमैन अरुण गुप्ता ने बताया कि यह कंपनी में रोटी क्लब रेवाड़ी मेंन की तरफ से तीसरा रक्तदान शिविर था जिसमें 76 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ।



कैंप का शुभारंभ प्लांट मैनेजर विपुल शर्मा, मनीष कोटला, अश्विनी पांडे, पवन, मीनाक्षी तथा रोटरी क्लब की तरफ से अरुण गुप्ता, ज्योति गुप्ता ने किया. क्लब के प्रधान हरीश मेंदीरत्ता ने बताया कि रक्तदान शिविर रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन का सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है जिसके तहत इस साल 2000 से ज्यादा यूनिट एकत्रित की जाएंगी. उन्होंने सभी रक्तदाताओं को दिल से धन्यवाद दिया तथा भविष्य में भी रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया. इस अवसर पर क्लब की तरफ से अश्वनी पांडे व मनीष खोसला को स्मृति चिन्ह दिए गए. क्लब के वरिष्ठ सदस्य अरुण गुप्ता ने बताया कि क्लब की तरफ से विभिन्न अवसरों पर मेडिकल शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है ताकि किसी भी इमरजेंसी में रक्त उपलब्ध करवाया जा सके. क्लब के प्रेस प्रवक्ता डॉ नवीन अदलखा ने बताया कि क्लब की तरफ से निकट भविष्य में और रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें