Rewari News : NH _48 पर चलते ट्रक में लगी आग, ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर बचाई जान

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : मंगलवार को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक चलते ट्रक में आग लग गई। ट्रक के अगले हिस्से केबिन में आग लगती देख चालक ने कूदकर जान बचाई। हालांकि राहत की बात यह है कि आग ट्रक में लगे CNG सिलेंडर तक नहीं पहुंची, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।



दरअसल एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का बंद बॉडी का कंटेनर बावल औद्योगिक एरिया की कुछ कंपनियों से माल भरकर ले जाता है। मंगलवार दोपहर भी ट्रक का चालक अजीत सेक्टर-3 स्थित एक कंपनी में माल भरने के लिए ले जा रहा था। इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव आसलवास के पास ट्रक के अगले हिस्से से आग की लपटे उठना शुरू हो गईं। ट्रक से धुआं निकलता देख चालक ट्रक से कूद गया। उसने तुरंत इसकी सूचना दमकल विभाग को दी।



हाईवे पर चलते ट्रक में आग लगती देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। राहत की बात यह है कि आग ट्रक में लगे CNG के सिलेंडर तक नहीं पहुंची नहीं तो बड़ा धमाका भी हो सकता था। चालक के मुताबिक ट्रक के अगले हिस्से में पहले वायर से चिंगारी निकली और फिर आग लगी। हालांकि पुलिस ट्रक में आग लगने की वजह का पता लगाने में जुटी है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education