Panjwara News: गश्ती वाहन में टक्कर मारने वाले बाईक सवार युवक की हालत खतरे से बाहर

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा चीर नदी पुल के समीप गोड्डा पंजवारा  मुख्य मार्ग पर रविवार शाम पुलिस गश्ती वाहन  में टक्कर मारने वाले बाइक सवार युवक की हालत अब खतरे से बाहर है, घायल युवक विकास को  हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर पंजवारा से प्राथमिक उपचार के बाद रविवार रात भागलपुर रेफर कर दिया गया था, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर है । प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजवारा थाना की गश्ती वाहन संध्या गश्ती के लिए पंजवारा चेकपोस्ट की तरफ जा रही 

थी। तभी विपरीत दिशा गोड्डा की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने गश्ती वाहन में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया। दुर्घटना में पुलिस की गश्ती वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गई। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने घायल युवक को हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर पंजवारा में भर्ती कराया। जहां उसकी पहचान पंजवारा निवासी विंदेश्वरी साह के बीस वर्षीय पुत्र विकास साह के तौर पर हुई है। वहीं पंजवारा अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ दिनेश कुमार ने बताया कि जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें