Panjwara News: खेत जोतने के विवाद में मारपीट कर एक व्यक्ति का सर फोड़ा

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। थाना क्षेत्र के रामकोल गांव में ट्रैक्टर से खेत जोतने के विवाद में  मारपीट की घटना सामने आई है। मामले को लेकर रामकोल निवासी टुनेश्वर यादव ने गांव के ही मुकेश यादव ,नकुल यादव,बोंगी यादव एवं कलाधर यादव के विरुद्ध मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर देने को लेकर केस दर्ज कराया है। पीड़ित टुनेश्वर यादव ने थाना में दिए आवेदन में घटना का जिक्र करते हुए बताया कि वह बुधवार की शाम खेत जोतने के लिए वह ट्रैक्टर ले जा रहा था। 

इस दौरान दूसरे पक्ष के लोग ट्रैक्टर को ले जाने से रोका जब वह दूसरे  रास्ते से ट्रैक्टर को ले जाने लगा तो।आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए  उसके साथ मारपीट की एवं बंदूक की बट से मार कर सिर फोड़ दिया एवं लहूलुहान कर दिया।इस दौरान आरोपियों ने बचाव करने गए पीड़ित की बेटी और भतीजे से भी मारपीट की। घायल टुनेश्वर यादव का ईलाज हेल्थ एन्ड वेलनेस सेंटर पंजवारा में कराया गया।पूरे मामले पर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि रामकोल गांव में मारपीट का एक मामला आया है जिसमें पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों के धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें