Bounsi News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत,घर में मातम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के पोस्टमारा गांव निवासी 30 वर्षीय युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी स्वर्गीय छोटे लाल मरांडी का बड़ा 30 वर्षीय पुत्र राजेश मरांडी अपनी मोटरसाइकिल से झारखंड के पपोड़ैयाहाट स्थित अमुबार गांव अपने ससुराल जा रहा था। बताया जाता है कि, मचकार गांव के समीप एक साइकिल सवार को बचाने के क्रम में युवक की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, घटना में युवक के सिर में गहरी चोट 

लगी। स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी युवक को उपचार के लिए पोड़ैयाहाट अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद मृतक की पत्नी बहामुनी बास्की 10 माह के नवजात पुत्र सूरज मरांडी को गोद में लेकर बिलख बिलख कर रो रही थी। जबकि मृतक की पुत्री 6 वर्षीय सोनेका मरांडी, 4 वर्षीय आशालता मरांडी पिता के शव को निहार रही थी और रोते हुए मां को चुप कराने का प्रयास कर रही थी। इस दृश्य को देखकर परिजनों और ग्रामीणों का रो रो कर बुरा हाल था। सभी लोग परिजनों को सांत्वना दे रहे थे। बताया जाता है कि, साइकिल सवार को बचाने के क्रम में मोटरसाइकिल पेड़ से जा टकराई।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें