Bounsi News: जदयू कार्यकर्ताओं ने लघु जल संसाधन मंत्री का मनाया जन्मदिन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित जदयू कार्यालय में जदयू कार्यकर्ताओं के द्वारा लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज कुशवाहा का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। जन्मदिन जदयू प्रवक्ता द्वारका मिस्र की उपस्थिति में केक काटकर मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष भैरव मंडल ने की। इस अवसर पर जिला प्रवक्ता ने बताया कि, उनके जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री के दीर्घायु 

होने की कामना की गई है। साथ ही कार्यकर्ताओं के द्वारा उनसे उम्मीद की गई है कि, वह जिले के साथ-साथ बिहार के लघु जल संसाधन क्षेत्र में बेहतर कार्य करने का काम करेंगे ताकि किसानों की कृषि में काफी सुधार हो सके और समस्याओं पर उन्हें पटवन के लिए जल पर्याप्त मात्रा में मिल सके। मौके पर अर्जुन मंडल, निरंजन प्रमाणिक, शंभू प्रमाणिक, हरि सिंह, अनिल मंडल, सुनील मोहाली, परमेश्वर दास, अजय साह, सीताराम घोष, धनंजय कापरी, गौतम मांझी सहित काफी संख्या में जदयू कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें