Bounsi News: पुलिस ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों से 11 शराबियों को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी एवं बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र से सोमवार की देर रात 11 शराबियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराबियों को मंगलवार को आर्थिक जुर्माना के लिए बांका न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, बौंसी थाना क्षेत्र के दलिया गांव निवासी कुंदन कुमार, बरमनिया गांव निवासी एक युवक को, डेम रोड के एक बस स्टैंड के एजेंट के अलावा झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत बेंगाबाद थाना क्षेत्र के आमजोर निवासी संतु कुमार, दुमका जिला के जामा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नयाडीह निवासी निर्मल सिंह, भागलपुर जिला के जगदीशपुर निवासी मंटू ठठेरी, पंजवारा 


थाना क्षेत्र के बेगपुर निवासी मोहम्मद सजान, कटोरिया थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी दिनेश दास, बाराहाट थाना क्षेत्र के भुरना निवासी दासो साह, बौसी थाना क्षेत्र के लालमटिया गांव निवासी बाबूराम हांसदा के पुत्र धापा हांसदा के अलावा बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के लीलावरण निवासी किशोर हेंब्रम को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार सभी शराबियों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद सभी शराबियों का मेडिकल परीक्षण रेफरल अस्पताल में कराया गया। जबकि मंगलवार को सभी शराबियों को आर्थिक जुर्माना के लिए बांका न्यायालय भेजा गया।  

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें