Rewari News : संघ की ओर से विजयदशमी पर शस्त्र पूजन व संचलन कार्यक्रम किया गया

 


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : संघ हर वर्ष विजयादशमी के अवसर पर शस्त्र पूजन व संचलन का कार्यक्रम करता है। आज भी विजयादशमी के अवसर पर शहर में संचलन निकाला गया। संचलन से पहले शस्त्र पूजन रहा व श्रीमान सुरेशपाल जी, विभाग कार्यवाह का उद्बोधन रहा। सुरेशपाल जी संघ में मनाए जाने वाले छ: उत्सवों के बारे में बताया व संघ द्वारा समाज में किए जाने वाले कार्यों का भी वर्णन किया। उन्होंने बताया की आज समाज संघ की तरफ एक उम्मीद और विश्वास के साथ देख रहा है। आज संघ का इतना विस्तारक ऐसे ही नहीं हुआ उसके लिए अनेकों प्रचारक व कार्यकर्ता बंधुओं की तपस्या जो उन्होंने भूखे रहकर भी समाज में संघ कार्य कों बढ़ाया।



कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीमान रामबीर यादव जी ने की उन्होंने भी संघ द्वारा समाज में किए जाने वाले कार्यों की प्रसंसा की।



इस अवसर पर श्रीमान रामावतार जी गौतम, माननीय जिला संघ चालक, श्रीमान ओम जी राजपाल, श्रीमान बलराज जी, नगर कार्यवाह व अन्य वरिष्ठ स्वयंसेवक कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे जिनकी कुल संख्या 207 रही।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें