Rewari News : KLP कॉलेज में एन एस एस द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया



स्थानीय केएलपी कॉलेज में गुरुवार को राष्ट्रीय सेवा योजना एनएसएस के द्वारा ओरियंटेशन कम दिवाली फेस्ट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी मीरपुर के एनएसएस कोऑर्डिनेटर डॉ करण सिंह रहे। विशिष्ट अतिथि कॉलेज प्रबंधकारिणी प्रेसिडेंट श्री अमित गुप्ता, वाइस प्रेसिडेंट श्री संदीप खंडेलवाल सचिव श्री कपिल गोयल तथा कोषाध्यक्ष श्री हेमंत अग्रवाल रहे। इस अवसर पर स्वयंसेवकों द्वारा विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति की गई। हरियाणवी नृत्य गीत के साथ साथ सुंदर वेस्टर्न डांस और गीत की प्रस्तुति दी गई। अंजलि, धीरज, प्रिया, करीना और प्रियंका ने हरियाणवी गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किए। वहीं दूसरी ओर गार्गी, राधा और नितिका ने  हिंदी गीतों पर सुंदर प्रस्तुति प्रस्तुति दी। गुरचरण और अमित के गीतों ने समां बांध दिया। चिराग ने एनएसएस के कार्यक्रमों से संबंधित डॉक्यूमेंट्री की प्रस्तुति की। हर्ष और तरुण की जोशीली शायरी ने दर्शकों को उत्साह से भर दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ करण सिंह ने कहा कि एनएसएस आपके जीवन के लक्ष्य और उद्देश्य नवनिर्मित कर देता है। यह आपके जीवन की दिशा परिवर्तित कर देता है। प्रबंध कारिणी के प्रेसिडेंट श्री अमित गुप्ता जी ने कार्यक्रम संयोजकों को सुंदर प्रस्तुति के लिए बधाई देते हुए आगे और भी शानदार प्रस्तुति करने के लिए प्रोत्साहित किया। 



श्री हेमंत अग्रवाल ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एनएसएस व्यक्ति को जीवन में हार को सफलता में परिवर्तित करने की प्रवृत्ति देता है। प्राचार्य डॉ अभय सिंह ने सुंदर कार्यक्रम के लिए एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर तथा वॉलिंटियर्स को बधाई देते हुए उन्हें इस प्रकार अनुशासित एवं मर्यादित व्यवहार करने के लिए साधुवाद दिया। कार्यक्रम संयोजक प्रोग्राम ऑफिसर श्री महेंद्र सांभरिया, डॉ पारुल मित्तल तथा डॉ ऋचा शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया। कार्यक्रम में डॉ प्रदीप बंसल, डॉ दिनेश शर्मा, डॉ ममता शर्मा, श्रीमती मोनिका कुमारी, डॉक्टर संगीता आदि टीचिंग स्टाफ सदस्यों के साथ-साथ नॉन टीचिंग स्टाफ सदस्य तथा एनएसएस के वॉलिंटियर्स उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें