Panjwara News: पंजवारा में प्रेमी युगल की मंदिर में कराई गई शादी

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। रविवार को पंजवारा बाजार स्थित गढ़ीनाथ मंदिर में लड़की के परिजनों की मौजूदगी में एक प्रेमी युगल की शादी कराई गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। धोरैया थाना क्षेत्र के चलना गांव निवासी सिकंदर दास की पुत्री पायल कुमारी उम्र 22 का प्रेम प्रसंग धोरैया थाना क्षेत्र के ही रहमान कित्त्ता गांव निवासी संजय यादव के पुत्र मिथुन कुमार उम्र 25 से कई महीनों से चल रहा था। दोनों धोरैया के प्राइवेट क्लीनिक में कार्य करते हुए करीब आये थे एवं   शादी का वादा करने के बावजूद भी प्रेमी शादी करने से इनकार कर रहा था।  जिसके बाद लड़की के परिजनों ने लड़के 

को रविवार सुबह पंजवारा संकटमोचन चौक  से पकड़ कर पंजवारा पुलिस के हवाले कर दिया।एवं मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई एवं हाई वोल्टेज ड्रामा चला ।थाना में केस दर्ज होने के भय से लड़का शादी के लिए तैयार हुआ। एवं पंजवारा गढ़ीनाथ मंदिर में दोनों की शादी रविवार शाम कराई गई। इसके बाद वर-वधू को पंजवारा थाना से बांड भरा कर  विदा किया गया । पूरे मामले पर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव  ने बताया कि प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया था जिसमें लड़का लड़की के बालिग होने के वजह से दोनों की  सहमति से विवाह करा दिया गया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें