Rewari News : दिल्ली रोड स्थित JLN नहर में गिरा नील गाय का बच्चा, टीम ने सुरक्षित बाहर निकाला



रेवाड़ी में दिल्ली रोड के पास जेएलएन नहर में गिरा नील गाय का बच्चा। बजरंग दल रामपुरा की टीम ने रस्सी की मदद से एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।



रेवाड़ी में दिल्ली रोड के पास JLN नहर में एक नील गाय का एक बच्चा गिर गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना बजरंग दल की टीम को दी। इसके बाद बजरंग दल रामपुरा की टीम मौके पर पहुंची और देखा कि नील गाय का एक बच्चा नहर में गिर गया है जो बाहर निकलने की कोशिश में रास्ता नहीं मिलने के कारण पानी के बहाव में आगे जा रहा है जिस पर टीम ने बिना देरी किए हुए रस्सी की मदद से नहर में छलांग लगाई और नील गाय के बच्चे को एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नहर से बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया।  



बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जान की परवाह किए बिना एक और साहसिक कारनामा कर दिखाया है। टीम बजरंग दल रामपुरा की ओर से नवीन, सतबीर, रितेश, सुमित शर्मा, नवीन, सतबीर, रितेश, मोनू, दलीप, निखिल, गुलशन, संदीप, नितिन, प्रवीन आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। टीम बजरंग दल रेवाड़ी दिन रात बेजुबानों की सेवा में लगी रहती है कोई भी गौवंश बीमार हो जाता है तो उसका इलाज करना, कोई गौमाता एक्सीसिडेंट में घायल हो जाए तो उसको गौशाला भेजना आदि कामों में टीम बजरंग दल रेवाड़ी हमेशा तत्पर रहती है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें