Godda News: राज कचहरी तालाब के आसपास एवं मिनी पार्क में की गई साफ-सफाई



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  पर्यटन, कला-संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग झारखंड सरकार के निर्देश पर बुधवार शाम वार्ड दो में अवस्थित राजकचहरी तालाब एवं तालाब पर बने मिनी स्टेच्यू पार्क की साफ-सफाई की गई और स्थानीय नागरिकों के अलावा ठेले-खोमचों वाले दुकानदारों से गन्दगी नहीं फैलाने तथा कचरे को कूड़ादान में ही डालने की अपील की गई।

साथ ही मौके पर उपस्थित स्थानीय नागरिकों द्वारा तालाब के सौदर्यीकरण की मांग पर जिला खेल पदाधिकारी सह पर्यटन (नोडल) पदाधिकारी द्वारा आश्वासन देते हुए कहा गया कि वे अगले डीटीपीसी की बैठक में उनके मांग को प्रमुखता से रखते हुए राजकचहरी तालाब को पर्यटक स्थल के रूप में द् अधिसूचित करने का प्रस्ताव विभाग को भेजा जाएगा ताकि तालाब का सौंदर्यीकरण एवं पार्क का विकास किया जा सके। अभियान में जिला खेल पदाधिकारी-सह-जिला पर्यटन (नोडल) पदाधिकारी श्री मनोज कुमार, वार्ड पार्षद गुणानंद झा, खेल संघ के देवाशीष झा, शक्ति कुमार, संतोष निराला, शैलेश सिंह, मो. अबुल अंसारी, रेडक्रॉस गोड्डा के सर्वजीत झा, सुरजीत झा, पवन कुमार झा एवं आकाश कुमार के अलावा आवासीय बालिका वॉलीबॉल प्रशिक्षण केंद्र की बालिकाओं ने अपना महती योगदान दिया।

सुरजीत झा के सौजन्य से:- 

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें