Bounsi News: सड़क दुर्घटना में चार लोग सहित एक महिला हुई जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों में सड़क दुर्घटना में चार लोग सहित एक महिला शनिवार को गंभीर रूप से जख्मी हो गई। मिली जानकारी के अनुसार धोरैया थाना क्षेत्र के गंदौरी गांव निवासी मिथिलेश ठाकुर का पुत्र दिलखुश ठाकुर अपने 65 वर्षीय दादा कैलाश ठाकुर को मोटरसाइकिल के माध्यम से बौंसी की ओर ले कर आ रहा था। बौंसी मेला मैदान समीप तेज रफ्तार बहीचा गांव समीप के डोकी गांव निवासी बाइक सवार अजय सिंह का पुत्र विकास कुमार कि सामने की ओर से आ रहे बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। घटना के 



बाद तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क किनारे गिर पड़े। जिसके बाद परिजनों के द्वारा तीनों को उठाकर रेफरल अस्पताल लाया गया। वहीं दूसरी ओर गुड़िया मोर समीप रेफरल अस्पताल में कार्यरत एएनएम सोनी कुमारी बाइक से गिरकर जख्मी हो गई। अस्पताल में डॉक्टर मिथिलेश कुमार के द्वारा उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए एएनएम को भागलपुर रेफर कर दिया गया। जबकि जख्मी तीनों व्यक्ति को उपचार के बाद उन्हें उसके घर भेज दिया गया है। जख्मी व्यक्ति ने आपस में समझौता कर लिया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें