Bounsi News: ऑटो और ऑल्टो की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। दुमका-भागलपुर मुख्य मार्ग में बौंसी के गुड़िया मोड़ के नजदीक पेट्रोल पंप के निकट एक ऑल्टो और ऑटो की भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई, वहीं ऑटो पर बैठी दो महिलाएं भी जख्मी हो गई। ऑटो पर बैठी महिला लुखो देवी ने बताया कि बौसी से यात्रियों को लेकर ऑटो कैरी गांव की ओर जाने वाली थी,ऑटो  पर क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। इसके अलावा चालक ने आगे की सीट पर भी क्षमता से अधिक लोग बैठाया हुआ था। महिला यात्री ने बताया ऑल्टो कार जैसे ही पेट्रोल पंप के निकट पेट्रोल लेने के लिए पंप में प्रवेश करती उसी समय ऑटो चालक ने अपना 





नियंत्रण खो दिया और कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर को प्रांत ऑटो सड़क किनारे पलट गया। जिसमें मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बौंसी प्रखंड के बंधुआ कुरावा थाना के खरौनी गांव निवासी जयनाथ ठाकुर के रूप में हुई। वही प्रखंड के गजियाडीह निवासी महिला निशा देवी को गम्भीर चोट आई है। सूचना मिलते ही मौके पर एस0आई0 पंकज किशोर, अनिरुद्ध कुमार, शंभू यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंचे ओर शव अपने कब्जे में लेकर थाना लाया गया,जहां पंचनामा के उपरांत शव को पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें