Bounsi News: अवैध प्रेम संबंध में प्रेमी के द्वारा की गई प्रेमिका की रहस्यमई हत्या

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। अवैध प्रेम संबंध में एक प्रेमी के द्वारा प्रेमिका की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के सिकराडीह गांव एवं सिराएं गांव के बीच स्थित बहियार की है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बहियार में एक 40 वर्षीय महिला और एक 50 वर्षीय पुरुष को अचेत अवस्था में गिरा पड़ा देखा गया। जिसके बाद इसकी सूचना बौंसी पुलिस को दी गई। जिसके बाद थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पड़ताल करने पर महिला मृत पाई गई। जबकि पुरुष की सांसे चल रही थी। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया और मामले की पड़ताल आरंभ कर दी। बताया जाता है कि, दोनों में अवैध प्रेम संबंध था। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों और ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी पुरुष को एंबुलेंस के 



माध्यम से रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के बाद जख्मी पुरुष को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि, अवैध प्रेम संबंध में प्रेमिका की मोबाइल के ईयर फोन के तार से गला दबाकर और सीने पर चाकू मारकर प्रेमी ने हत्या कर दी। जबकि साक्ष्य को छुपाने के लिए कथित प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस अभिरक्षा में उसका उपचार कराया जा रहा है। बरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या कैसे हुई है। इधर मृत महिला की शिनाख्त बौंसी बाजार के कदरसी निवासी रीना देवी के रूप में हुई है। जबकि जख्मी पुरुष की पहचान थाना क्षेत्र के बगडुम्मा गांव निवासी बनारसी दास के 50 वर्षीय पुत्र अशोक दास के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि, कथित प्रेमी अशोक दास के द्वारा ही मृत महिला की हत्या कर दी गई है। इस मामले में परिजनों के दिए गए आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें