Bounsi News: संपूर्ण क्रांति मंच की जिला स्तरीय बैठक की गई आयोजित

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। ऐतिहासिक मंदार तराई स्थिति रेन सेंटर में रविवार को संपूर्ण क्रांति मंच की जिला स्तरीय एक दिवसीय बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कैलाश चंद्र चौधरी ने की। बैठक में आए प्रांतीय प्रदेश अध्यक्ष सह मनेर के पूर्व विधायक सूर्य देव त्यागी, प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष कामता प्रसाद सिंह, युवा महामंत्री सतीश कुमार चंदन सहित अन्य ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रांतीय प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि, मेरा जीवन राष्ट्र और मानवता की सेवा के लिए समर्पित है। हम लोग सरकार से भीख नहीं मांग रहे हैं। सरकार अपने गजट में उल्लेख प्रावधानों को 



पूरा करें। कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि, मैं तो भूमिगत जेपी सेनानी के लिए समर्पित हूं। सिर्फ आप लोग मेरा हौसला बुलंद करें। कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने संबोधित करते हुए मूलतः एक बात पर जोर दिया कि, सरकार को भूमिगत सेनानियों के गजट के हिसाब से सम्मानित करना होगा। बैठक को प्रदेश महिला प्रकोष्ठ की महिला अध्यक्ष रेनू देवी, बांका जिला अध्यक्ष अधिक लाल यादव, बांका जिला प्रधान सचिव अजय कांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष गोपाल प्रसाद सहित अन्य ने भी संबोधित किया। इस मौके पर मुख्य रूप से संपूर्ण क्रांति मंच के हलदर सिंह, महेश साह, गोपाल राय, बालकिशन साह, परमानंद मांझी, साहिब मंडल सहित विभिन्न प्रांतों से आए सैकड़ों सेनानी मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें