Bounsi News: अवैध शराब के मुख्य सप्लायर के साथ शराब तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सुपौल जिला के शराब माफिया को बौंसी पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, 27 अगस्त को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा दो गिट्टी लदे ट्रक से 8128 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई थी। मामले में दोनों ट्रकों के चालकों से जब पूछताछ की गई थी तो दोनों ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी थी और शराब माफियाओं के मोबाइल नंबर बताए थे। उनके बताए मोबाइल नंबर का पुलिस के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान किया गया था। जिसके बाद 31 अगस्त की देर शाम भालजोर चेकपोस्ट समीप से सांझोतरी गांव के पास से पुलिस ने एक वाहन पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया था। थानाध्यक्ष के निर्देश पर एसआई पंकज किशोर, अमरेंद्र कुमार सहित पुलिस बल के सहयोग से चारों आरोपियों को धर दबोचा गया था। अवैध विदेशी शराब के मुख्य सप्लायर सुपौल जिला के किशनपुर थाना अंतर्गत थरवटिया निवासी लक्ष्मण प्रसाद 

यादव के पुत्र मोहन कुमार उर्फ गांधी यादव के साथ बेगूसराय जिला के पोखरिया निवासी मोहम्मद हामिद के पुत्र मोहम्मद सलीम, मटिहानी थाना अंतर्गत वृंदावन गांव के मोहम्मद हैदर के पुत्र मोहम्मद समसुल और झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत सरौनी बंका घाट निवासी राजकुमार भगत के पुत्र प्रशांत कुमार भगत को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। शराब माफियाओं से कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर इन सभी ने पुलिस को कई अहम जानकारी भी दी थी। उधर दूसरी और बुधवार की देर रात पुलिस अभिरक्षा से एक तस्कर रस्सी और हथकरी के साथ फरार होने में सफल रहा। चौकीदार अरविंद पासवान और होमगार्ड के जवान कामेश्वर वैद्य को निगरानी में लगाया गया था। लेकिन दोनों की अभिरक्षा से तस्कर शौचालय का बहाना कर रस्सी और हथकड़ी के साथ फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी की खोजबीन की जा रही है। देर रात तक पुलिस थाने में खलबली मची रही। पुलिस लगातार उसके ठिकानों पर ढूंढने का प्रयास करती रही है। लेकिन वह पकड़ में नहीं आया है। चौकीदार के बयान पर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education