Rewari News : केएलपी कॉलेज में हर घर तिरंगा रैली निकालकर देशभक्ति का संदेश दिया



ग्राम समाचार न्यूज : शहर के प्रतिष्ठित किशन लाल पब्लिक कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के द्वारा स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव विभाग के तहत विधार्थियों ने "हर घर तिरंगा" रैली निकाली।इस अवसर पर प्राचार्य डॉ अभय सिंह ने स्टाफ और विद्यार्थियों को "हर घर तिरंगा" कार्यक्रम के माध्यम से तिरंगे के सम्मान के प्रति स्वयं तथा लोगों जागृत करने का आह्वान किया और 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया।



श्री महेंद्र सांभरिया ने तिरंगे के गौरवशाली इतिहास के बारे में बताया। विद्यार्थियों ने देशभक्ति से ओतप्रोत गीत प्रस्तुत करके कार्यक्रम में समां बांधा और सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया। प्रोग्राम ऑफिसर श्रीमती मोनिका कुमारी ने देशभक्ति और तिरंगे के शान के बारे में बताया। 



प्रोग्राम ऑफिसर डॉ पारुल मित्तल एवं डॉ ऋचा शर्मा ने राष्ट्रीय स्वयं सेवा की महत्ता पर प्रकाश डाला। रैली में डॉ ममता शर्मा  श्रीमती संगीता तथा श्रीमती शिक्षा आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें