Rewari News : बावल में सीवरेज समस्या के समाधान के लिए चेयरमैन के नेतृत्व में X.En. से मिले सभी पार्षद

ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : (राजेश शर्मा) नगर पालिका बावल चेयरमैन वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में उप प्रधान और सभी पार्षद सिवरेज ओवरफ्लो की समस्या के तुरंत समाधान के लिए पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट के एक्स. ई. एन से मिले और एक महीने के अंदर शहर की सीवर की सभी समस्या के समाधान का अल्टिमेटम दिया।जैसा कि सीवेज डिपार्टमेंट नगर पालिका के अधीन नहीं आता और इस विभाग की लापरवाही के चलते शहर में जगह जगह ओवरफ्लो जैसी समस्या उत्पन्न हो रही है , जिसके प्रति नगर पालिका लगातार संबंधित विभाग के अधिकारियों से मिलकर आवाज उठा रही है।

इस मौके पर सभी ने कहा कि यदि एक महीने के बाद शहर में सीवेज संबंधित कोई भी समस्या मिली तो प्रशासन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा और सीधे मुख्य मंत्री जी से इस समस्या को लेकर मिला जाएगा।

वही संबंधित अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा और इसके साथ ही जिन कॉलोनी में सीवेज पाइप लाइन नहीं बिछी हुई है वहा पाईप बिछाकर गंदे पानी की निकासी का पूर्ण प्रबंध किया जाएगा और शहर को स्वच्छ बनाने में नगर पालिका की हर संभव मदद की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें