Chandan News: जोगमारन गांव से 10 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक कारोबारी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के उ०वारणे पंचायत के जोगमारन गांव स्थित 400 मीटर दुर (सरहुआ) जंगल से  बीते रात्रि आनंदपुर ओपी पुलिस अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में ए एस आई श्याम जी रजक व पुलिस बल ने शराब कारोबारी रामू राय को 10 लीटर देशी महुआ शराब के साथ  गिरफ्तार कर लिया है।जानकारी के अनुसार जोगमारन जंगल के समीप बीते रात्रि गस्ती के दौरान ए एस आई श्याम जी रजक ने एक प्लास्टिक की गेलन में देशी शराब ले जाते हुए एक 

व्यक्ति को देखा। जिसे रूकने की इशारा करने पर शराब कारोबारी गेलन लेकर जंगल की और भागने लगा। काफी दूर तक पीछा करने के बाद शराब कारोबारी को धर दबोचा। तलाशी के दौरान प्लास्टिक की गेलन में 10 लीटर देशी शराब जप्त किया गया है। इस संबंध में ओपीध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारी के विरुद्ध मद्य मद्य उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर बुधवार को पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई से अवैध तरीके से शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें