Bounsi News: श्री कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर रूप सज्जा प्रतियोगिता कार्यक्रम का किया गया आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्रांगण में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रूप सज्जा प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कक्षा अरुण से कक्षा द्वितीय तक के 50 भैया बहनों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। राधा, कृष्ण, यशोदा मैया के स्वरूप को धारण कर नन्हे भैया बहनों ने सबका मन मोह लिया। कक्षा अरुण से राधा के स्वरूप को नेहा, निष्ठा एवं रूही ने धारण किया था। वहीं कृष्ण के स्वरूप को केशव और शिवम ने धारण किया था। साथ ही कक्षा उदय "ए" से राधा के स्वरूप को दिव्य श्री, अवनी, आद्या, माही, अनन्या एवं कृष्ण के स्वरूप को प्रथम सिन्हा, हर्षित आनंद एवं दिव्यांशु ने धारण किया था। वहीं कक्षा उदय "बी" से राधा के स्वरूप को अनुष्का, आकांक्षा एवं निधि ने और कृष्ण के 




स्वरूप को प्रियदर्श एवं आदित्य ने धारण किया था। साथ ही कक्षा प्रथम "ए" से श्रेया रानी, शम्भवी, सपना एवं आरुषि राधा के स्वरूप में थी और कृष्ण के स्वरूप को दिव्यांश, आभार, सोयम एवं विवेक ने धारण किया था। साथ ही कक्षा प्रथम "बी" से राधा के स्वरूप में भवानी एवं आराध्या थी और कृष्ण के स्वरूप में रौनक एवं शिवम थे। कक्षा द्वितीय "ए" से राधा के स्वरूप को आकांक्षा, सिमर, आर्य, प्रिया, अंजलि एवं सुजाता ने धारण किया था और कृष्ण के स्वरूप को हार्दिक, प्रियम एवं प्रिंस ने धारण किया था। वहीं कक्षा द्वितीय "बी" से राधा के स्वरूप को साक्षी, राधिका, विधि, सुहानी एवं नयन ने धारण किया था और कृष्ण के स्वरूप को आदित्य एवं आदर्श ने धारण किया था। कार्यक्रम प्रमुख सुनीता कुमारी, सह प्रमुख माला कुमारी के द्वारा कार्यक्रम का सफल संचालन किया गया। प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले भैया बहनों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का विशेष आकर्षण स्थानीय नन्हा बालक मानस कुमार रहा। जो कृष्ण के स्वरूप को धारण किया था। इस अवसर पर सभी भैया बहन, अभिभावक, आचार्य बंधु, भगिनी उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें