Bounsi News: उत्पाद विभाग ने भिन्न भिन्न जगहों से 634 बोतल शराब के साथ चार तस्कर को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा थाना क्षेत्र के महाराणा हाट मुख्य मार्ग से अलग-अलग वाहनों से 634 बोतल विदेशी शराब के साथ चार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। मामले में उत्पाद पुलिस ने वाहन के पीछे विशेष तहखाना एवं सीट के बैक रेस्ट के पीछे बने बॉक्स से  750 ml की 404 बोतल विदेशी शराब बरामद की है। जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना पर वाहन को रुकवा कर तलाशी लेने पर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई। साथ ही वाहन में बैठे शराब तस्कर दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत  बभनडीहा गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद राऊत के पुत्र वाहन चालक संतोष कुमार और जामा थाना क्षेत्र के 

सीताराम राऊत के पुत्र विक्की राऊत को गिरफ्तार किया गया है। थोड़ी देर बाद फिर गुप्त सूचना के आधार पर महाराणा के पास एक बोलेरो को रुकने का इशारा किया गया। जिसे रजौन थाना के सहयोग से पुंसिया के पास पकड़ लिया गया। वाहन की तलाशी लेने पर गाड़ी के नीचे तार बांधकर लटकाए गए 180ml के 230 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया गया है। इस मामले में बेगूसराय जिला के साहबपुर कमाल थाना क्षेत्र अंतर्गत चौका पूरब टोला निवासी रामविलास यादव के पुत्र वाहन चालक रौशन कुमार और खगड़िया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्र नगर गांव निवासी उमेश यादव के पुत्र सुबोध कुमार को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी दल का नेतृत्व सहायक अवर निरीक्षक दिलीप कुमार और विजय पंडित के द्वारा किया गया था। बताया जाता है कि, यह शराब की बड़ी खेप बंगाल से आ रही थी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें