Bounsi News: विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में एक ही गांव के 5 उपभोक्ताओं पर कराई गई प्राथमिकी दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। विद्युत ऊर्जा चोरी के मामले में कनीय विद्युत अभियंता निरंजन कुमार के द्वारा बौंसी थाने में आवेदन देकर प्रखंड क्षेत्र के एक ही गांव के 5 उपभोक्ताओं पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आवेदन में बताया गया है कि, गुप्त सूचना के आधार पर विद्युत ऊर्जा चोरी के विरुद्ध एक छापेमारी दल का गठन किया गया। जिसमें कनीय विद्युत अभियंता निरंजन कुमार सहित राकेश रंजन सहायक विद्युत अभियंता विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल बांका, मोहम्मद शौकत अली सारणी पुरुष बौंसी एवं राजेश मांझी मानव बल बौंसी शामिल हुए। 

छापेमारी दल द्वारा सिंघेश्वरी गांव निवासी मंदेश्वर प्रमाणिक के पुत्र सुरेश प्रमाणिक एवं रामेश्वर मंडल के पुत्र सुंदर मंडल एवं इसी गांव के घोल्डी कापरी के पुत्र विजय कापरी साथ ही इसी गांव के हलदर मंडल के पुत्र निरंजन मंडल सहित हरी चौधरी के  पुत्र अशोक चौधरी के उपर बारी बारी से ₹ 51908 का जुर्माना लगाया गया है। बताया गया कि उक्त सभी उपभोक्ताओं के द्वारा एलटी लाइन में टोका लगाकर विद्युत ऊर्जा की चोरी की जा रही थी विद्युत चोरी से साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड को राजस्व हानि हुई है।  जिस बाबत कनीय विद्युत अभियंता निरंजन कुमार ने बौंसी थाने में आवेदन देकर उक्त पांचों उपभोक्ताओं के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें