Bounsi News: उत्पाद विभाग की टीम ने 570 बोतल शराब की बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने 570 बोतल शराब बरामद की है। साथ ही तीन शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। तस्करी में प्रयुक्त स्कॉर्पियो को भी जप्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार हंसडीहा भागलपुर मुख्य मार्ग के गुरुधाम समीप उत्पाद विभाग की टीम ने झारखंड की तरफ से आ रही एक स्कार्पियो वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि, वाहन जांच के दौरान स्कॉर्पियो वाहन से 570 बोतल रॉयल प्लेयर ब्रांड की जिसमें 183 लीटर शराब बरामद 

की गई है। मौके पर 3 शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही शराब तस्करी में प्रयुक्त की जाने वाली स्कार्पियो वाहन को भी जप्त किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान सहरसा जिले के मनोहर यादव के पुत्र प्रमोद कुमार, मंगल यादव के पुत्र ब्रजेश कुमार, अरुण कुमार के पुत्र निखिल कुमार के रूप में हुई है। यह तीनों सहरसा जिले के सहरसा थाना अंतर्गत रहने वाले हैं। मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों शराब तस्कर को जेल भेजा जा रहा है। छापेमारी अभियान में अवर निरीक्षक विष्णु प्रिया, सहायक अवर निरीक्षक मध्य निषेध सुधीर कुमार सहित अन्य मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें