Rewari News : अहीर कॉलेज में हर्षोल्लास से बहन आरती सिंह राव का जन्मदिन मनाया

 


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी (राजेश शर्मा) :- अहीर महाविद्यालय में  कॉलेज प्रबंधन समिति उपाध्यक्ष बहन आरती सिंह राव का जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाया तथा अनेक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। कॉलेज प्रागण में हवन यज्ञ कर आरती सिंह राव के लिए दीर्घायु होने व उनके सफल जीवन की कामना की। कालेज निदेशक प्रो० हंसराज यादव ने कहा कि बहन आरती सिंह का कॉलेज विकास में विशेष योगदान रहा है। इनका जन्मदिन हमारे लिए प्रेरणा दिवस के रूप में है। इस अवसर पर एनएसएस स्वंय सेवकों तथा  डाक्टर दीपक व डॉ. मीना ने पौधारोपण कर उनके स्वस्थ जीवन की कामना की। कालेज में केक काटा व मिठाई वितरण कर सभी सदस्यों ने जन्मदिन की खुशियां साझा की। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप लेबर



कमिश्नर चन्द्रपाल व रेंजर वन विभाग शिव परण सिंह जी उपस्थित रहे। कालेज प्रबंधन समिति महासचिव राव राघवेन्द्र  ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एन०सी०सी० कैडेट्स ने कार्यक्रम में सहभागिता दी। 



स्टाफ ने प्राचार्या संगीता को मिठाई खिलाकर खुशी का इज़हार किया डायरेक्टर प्रो हंसराज यादव ने इस अवसर पर अनाथ आश्रम जाकर अनाथ व असहाय लोगो को भोजन व फल वितरित किए ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें