Rewari News : बावल रेलवे स्टेशन के पास रेलवे की संपत्ति चोरी करने के आरोप में कबाड़ी सहित तीन लोग गिरफ्तार

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : रेलवे सुरक्षा बल रेवाड़ी ने रेलवे स्टेशन बावल के पास स्थित पीडब्ल्यूआई बावल के स्टोर से 12 जोगल प्लेट रेल संपत्ति चोरी करने के आरोप में कबाड़ी व 2 चोरों को पकड़ा। जानकारी देते हुए आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप कुमार सांगवान ने बताया कि रेलवे पुलिस को बावल में पीडब्ल्यूआई के स्टोर से चोरी होने की सूचना मिली थी।आरपीएफ एएससी अवतार सिंह तूर को रेल सम्पत्ति चोरी होने बाबत सूचना दी गई तथा उनके दिशानिर्देशों अनुसार एक आरपीएफ    निरीक्षक प्रदीप कुमार,एसआई अनिल कुमार गौतम,एसआई अशोक कुमार यादव,एचसी संजीव कुमार शर्मा,एचसी परमजीत, एचसी प्रमोद कुमार व रेलवे कर्मचारियों की एक टीम बनाकर मौके पर तैनात की गई।क्योंकि चोरों द्वारा दुबारा से चोरी करने का अंदेशा था। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना को दुबारा करने आने पर हमारी टीम द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। 



आरोपियों में सतपाल पुत्र बेलराम, निवासी  खेड़ा मुरार-बावल व जयसिंह पुत्र प्रभु राम निवासी खेड़ा मुरार बावल रेवाड़ी है उक्त अपराध में दोनों आरोपियों द्वारा प्रयोग की गई।मोटर साइकिल HR- 81A 4519 को भी जप्त किया गया।निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि उक्त दोनों आरोपियों द्वारा पहले 5 नग जोगल प्लेट रेल संपत्ति चोरी करके बावल में बनीपुर मार्ग पर स्थित कबाड़ी मोहनलाल निवासी ततारपुर नदरई, कासगंज ,उत्तर प्रदेश को  बेची थी। चोरी का माल खरीदने का आरोपी मोहनलाल के कब्जे से 5जोगल प्लेट भी बरामद कर ली गई है।चोरी शुदा माल के संबंध में आरपीएफ पोस्ट रेवाड़ी में मुकदमा संख्या 8 / 2022 अंतर्गत धारा 3RP(UP)ACT दिनांक 3-7- 2022 को दर्ज किया गया है बरामदा चोरी रेल संपत्ति की कीमत  ₹16800 आंकी गई है गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियों को रविवार 3-7- 2022 को माननीय न्यायालय में पेश किया गया जिसमें सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें