Rewari News : राव तुलाराम स्टेडियम कंपलेक्स में साफ सफाई के अभाव में गंदगी का आलम



ग्राम समाचार न्यूज : नेहरू जवाहरलाल नेहरू पार्क सुधार समिति ने आज राव तुलाराम स्टेडियम के सामने पहुंची।  नेहरू सुधार समिति के सदस्यो ने देखा कि राव तुलाराम स्टेडियम की दुकानों के सामने कचरे का भारी जमावड़ा है, कूड़ा करकट के ढेर, गाजर घास उगी हुई है, मक्खी मच्छर से बीमारी फैलने का खतरा बढ़ रहा है नेहरू  पार्क सुधार समिति ने जिला प्रशासन व नगर परिषद चेयरमैन पूनम यादव से आग्रह किया कि शीघ्र ही यहा सफाई व्यवस्था की जाए क्योंकि 15 अगस्त आ रहा है। वही प्रशासन लगातार घर-घर तिरंगा फहराने के लिए लोगों को आह्वान कर रहा है लेकिन राव तुलाराम स्टेडियम जहां हर वर्ष बड़े बड़े मंत्री दिग्गज नेता ध्वजारोहण करते हैं। उसी राव तुलाराम स्टेडियम के सामने बनी  सैकड़ों दुकानों के सामने जिस तरह से कूड़ा करकट के ढेर, गंदगी होना दुर्भाग्य की बात है। समिति ने मांग की कि शीघ्र ही इस कचरे को साफ करके यहा लगातार सफाई कर्मचारियों को नियुक्त किया जाए अन्यथा नेहरू पार्क की तर्ज पर यहां तुलाराम स्टेडियम की दुकानों के सामने सफाई व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा।



इस अवसर पर नेहरू पार्क समिति के संरक्षक महेंद्र छाबड़ा, प्रधान राम चंद्र अग्गी, के के बंसीवाल, मीनू बत्रा एडवोकेट बृजभूषण, सचिव त्रिभुवन भटनागर, राजीव जैन, श्याम सहगल, कुलदीप शर्मा एवं एडवोकेट दिनेश राव आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर के के बंसी वाल ने कहा कि जिला प्रशासन राव तुलाराम स्टेडियम की दुकानों से लाखों रुपए प्रतिमाह किराया वसूल रहा है।



लेकिन सफाई व्यवस्था और सुरक्षा पर एक फूटी कौड़ी भी खर्च न किया जाना दुर्भाग्य की बात है या तो नगर परिषद इस कूड़े करकट को साफ करवाए या  स्टेडियम से आने वाले किराए में से जिला उपायुक्त कुछ राशि इस कूड़े कचरे को साफ करने के लिए सफाई कर्मचारियों को परमानेंट नियुक्त करें और गार्ड की व्यवस्था करें ताकि दुकानों में रात्रि को चोरी ना हो।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education