Patna news - हर घर तिरंगा लगाने को लेकर देश वासियों में उत्साह का माहौल

 

ग्राम समाचार (पटना) आजादी के 75 साल के उपलक्ष्य में हम सब अमृत महोउत्सव मना रहे हैं। एक वर्ष से चल रहे आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर हमारे प्रधानमंत्री - श्री नरेंद्र मोदी जी ने  देश वासियों से  13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच में हर घर में तिरंगा  फहराने काअव्वाहन किया है।

इसी कड़ी में शनिवार को  राष्ट्रीय एकता सेवा फ़ॉन्डेशन के मो० आदिल एवं फ़िल्म निर्माता पिंटू दुर्रानी ने चरखा समिती मध्य विद्यालय पटना मोगलपुरा पटना सीटी पहुंच कर स्कूल के बच्चों को तिरंगा के महत्व के बारे में बताया तथा हर घर तिरंगा लहराने का नारा को बुलंद किया साथ ही स्कूल के शिक्षक एवं बच्चों को 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया।

मौके पर पिंटू दुर्रानी के इस सराहनीय कार्य के लिए स्कूल  प्रबंधन, शिक्षक एवं छात्र - छात्राओं द्वारा सराहा गया।

 इस दौरान प्रधाना अध्यापक महलका नजरीन, शिक्षक एवं शिक्षिका- नवीन कुमार, विनय कुमार, मो० फिरोज आलम, सरफराज अहमद, महबूब आलम, पिंकी कुमारी, मिताली दत्ता, विंदया कुमारी, फजीलत बेगम, के अलावे अंजुम आलम एवं राष्टीय एकता सेवा फाउंडेशन के वित्य अध्यक्ष  मो० आदिल उपस्थित थे।

 - ग्राम समाचार, विशेष संवाददाता पटना।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें