Panjwara News: पंजवारा थाना परिसर में आयोजित जनता दरबार में चार मामलों का हुआ निपटारा

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना परिसर में भूमि विवादों के निपटारे को लेकर शनिवार को जनता दरबार आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता बाराहाट के राजस्व अधिकारी निशा कुमारी एवं थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव द्वारा संयुक्त रूप से की गई। क्षेत्र के अलग-अलग गांवों से दर्जनों लोग भूमि विवाद से जुड़ी शिकायतों को लेकर मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारियों द्वारा चार मामलों को निष्पादित किया गया। महुआ भतडीहा के प्रेम सागर राउत बनाम  नन्दकिशोर सिंह 

गोविन्दपूर के रामशंकर पासवान बनाम श्रवण पासवान सबलपुर के चंपा देवी बनाम  विजेन्द्र मंडल इन तीनों मामले में दोनों पक्षो की सहमती से जमीन मापी कराने का आदेश दिया गया । जबकि डुमरकोल पंजवारा मौजा के रंजीत कुमार बनाम मन्टु राय मामले में दोनों पक्षों की सहमति से मामले को निष्पादित कर दिया गया ।  जबकि कई अन्य मामलों में शिकायतकर्ता को विवादित भूमि से जुड़े समुचित कागजात के साथ अगले जनता दरबार में आने को निर्देशित किया गया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें