Panjwara News: अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल पटना रेफर किया

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। रविवार देर रात पंजवारा थाना क्षेत्र के कचमचिया पातर टोला गांव में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ व्यक्ति को उसके घर के पास गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यक्ति की पहचान कचमचिया पातर टोला निवासी  केदार पंजियारा के रूप में हुई है । घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पंजवारा थाना पुलिस ने अधेड़ व्यक्ति को आनन फानन में इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट पहुंचाया ।जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। वहाँ पेट से  गोली नहीं निकलने की वजह से  बेहतर उपचार के 

लिए घायल को पटना रेफर कर दिया गया है। घटना के संबंध में घायल केदार पंजियारा की पुत्रवधू सोनी देवी ने बताया कि रविवार रात जब उनके ससुर बैदाचक विषहरी टोला से भोज खा कर आ रहे थे।जैसे वह घर के पास पहुँचे की बाइक सवार युवकों ने उन पर गोलीबारी की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं इस पूरे मामले पर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि रविवार देर रात हुए  गोलीबारी की घटना को लेकर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए सघन छापेमारी अभियान चला रही है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें