Chandan News: प्रखंड के बीआरसी भवन में शिक्षकों का एक दिवसीय सामूहिक बैठक के साथ शोक सभा आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। शनिवार 9 जुलाई को प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में प्रखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के मुकेश कुमार यादव की अध्यक्षता में शिक्षकों की एक बैठक आयोजित की गयी।बैठक के दौरान सर्व सम्मति से सबसे पहले सदस्यता अभियान चलाने पर विचार किया गया। तत्पश्चात जिला कार्य समिति के लिए अरूण कुमार मण्डल के रूप मे राज्य प्रतिनिधि का चयन सर्व सम्मति से चयन किया गया। तदुपरांत आजीवन सदस्यता पर चर्चा करते हुए वेतन भुगतान मे हो रहे बिलम्ब पर शिक्षकों ने आक्रोश व्यक्त किया और जिला संघ के आह्वान 

होने परआन्दोलन ,धरना प्रदर्शन में पूर्ण  समर्थन देने का फैसला लिया।साथ ही प्रखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के खाता खोलवाने पर सहमति जताई। इसी क्रम में उपस्थित सभी शिक्षकों ने प्राथमिक विद्यालय लालपुर की शिक्षिका लीलमुनी मुर्मू के असामयिक निधन पर शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि देते हुए सभा को संपन्न कराया।इस मौके पर पूर्व सचिव तथा जिला प्रतिनिधि आदित्य कुमार,अरूण मण्डल,मनोज कुमार,प्रेमनाथ केसरी,प्रवीण रंजन,पंकज पाण्डेय पिंकू,चन्द्रशेखर दास,बालगोबिन्द दास,अजित कुमार प्रसाद,शंकर प्रसाद,राजेन्द्र दास,संजीव तिवारी,सुनिल सत्यार्थी,शिवकुमार पंडित,ब्रजेश कुमार आदि मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें