Chandan News: छेड़-छाड़ व मार पीट को लेकर थाने में दिया आवेदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आंन्दपुर ओपी क्षेत्र के चांदवारी पंचायत अंतर्गत केन्दुआर गांव निवासी रूबी देवी, पति सेवक यादव उम्र 28 वर्ष ने गांव के ही छोटू उर्फ रोशन यादव, पिता स्वर्गीय खागो यादव उम्र 22 वर्ष के विरुद्ध छेड़छाड़ व छीन छोर करने के मामले में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में बताया कि दिनांक 14 जुलाई की रात दस बजे के करीब रोशन यादव मेरे घर दरवाजा तोड़ कर घर घूस गया और जबरन हाथ पकड़ कर बैइजत करना प्रयास करने लगा । विरोध करने पर लोहे के मुसल से मार पीट   कर मूर्छित अवस्था में कर दिया और गले में पहने चांदी का सिकडी और पांच हजार रुपए नगदी लेकर भाग 

गया जो मैं अपने बच्चों के स्कूल में एडमिशन के लिए रखी थी। इस वरदात के दौरान बीच बचाव में ससुर नरेश यादव को डंडे से मार कर जख्मी कर दिया। तब मैं घटना की जानकारी मायके वालों को देखकर उन लोगों के सहयोग से रात में ही भैरोगंज के  प्राइवेट क्लीनिक में उपचार कराई। उक्त व्यक्ति पूर्व में भी बाथरूम जाने के वक्त एेसे हरकत करते आ रहा था जो विरोध करने पर झूठ मुठ के बच्चों का विवाद बढ़ा कर गाली गलौज करते थे। जिसके पंचायत स्तर पर सुलहनामा कराने को लेकर 18 जुलाई को समय लिया गया था। घटना के संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें