Chandan News: चांदन बाजार के राष्ट्रीय स्वयं सेवकों ने किया गुरु दक्षिणा कार्यक्रम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन पंचायत के राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा गुरु पूर्णिमा को लेकर चांदन शिवालय में गुरु दक्षिणा कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला प्रचारक मनोहर कुमार ने कार्यक्रम की शुरुआत भगवा ध्वज की पूजा कर  ध्वज प्रणाम के साथ किया। मौके पर मौजूद  भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मनीष शर्मा, रंजन बरनवाल एवं प्रभात पांडेय ने प्रार्थना व बौद्धिक कर भगवा ध्वज को गुरु 

के रूप में पुष्प अर्पण किया। जिला प्रचारक मनोहर कुमार ने कहा सूर्य की लालिमा के प्रतीक के रूप में भगवा ध्वज शक्ति एवं समर्पण का भाव को उजागर करता है। जीवन के मार्ग को प्रशस्त करने के लिए गुरु का होना अत्यंत आवश्यक है अन्यथा मनुष्य दिशाहीन हो जाता है। मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता हरे कृष्ण पांडेय, अभय चंद्र आजाद, अरविंद पांडेय, तरुण कुमार दुबे, यमुना पोद्दार, बिरेंद्र बरनवाल, प्रिया चंद आजाद, विनोद बरनवाल, निरंजन सिंह, शिवनारायण मंडल, बजरंग दल के अध्यक्ष गौरव कुमार, चंदन कुमार, मुकेश कुमार, रविशंकर शर्मा आदि मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें