Bounsi News: अग्निपथ वीर के लिए जीरो ग्राउंड से पढ़ाई के साथ व्यायाम प्रशिक्षण आरंभ

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्क्रमित आदर्श उच्च विद्यालय शोभा पाथर के छात्र छात्राओं ने अग्निपथ वीर के लिए जीरो ग्राउंड से पढ़ाई के साथ व्यायाम प्रशिक्षण आरंभ कर दिया है। स्कूली छात्रोंं को अग्निपथ वीर के लिए रूटीन व्यायाम करा रहे शारीरिक शिक्षक  मोनू रंजन जिला क्रिकेट क्रिकेट टीम सिलेक्शन में कोच रह चुके हैं। वे कहते हैं बच्चों को जीरो ग्राउंड लेवल से फिटनेस के प्रति सजग किया जाए तो ही देश की सेवा भावना के लिए समर्पित हो सकते हैं। नवम वर्ग का संजय सोरेन ने कहा 


कि केंद्र सरकार ने साढ़े 17 वर्ष की आयु से भारतीय सेना अग्निपथ वीर के लिए अर्हता रखी है। छात्र उमेश ठाकुर ने कहा अग्नीपथ लिए अभी से पीटी के जरिये तैयारी करेंगे। आठवीं कक्षा की सुमन कुमारी रवीना कुमारी, स्वाति कुमारी, जयंती बास्की सहित प्रमोद कुमार आदि ने स्कूल तालिका व्यायाम को सेहत के लिए अच्छा बताया है। विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चे भी मनोरंजक पूर्ण व्यायाम से काफी खुश दिखे। स्कूली छात्र-छात्राओं को विभिन्न प्रकार के खेल प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार किए जाने की बात कही गई।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें