Bounsi News: प्रेमी और प्रेमिका को ग्रामीणों ने बनाया था बंधक, आर्थिक दंड के बाद किया गया मुक्त

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के पोस्तमारा गांव में अवैध संबंध में चौकीदार पुत्र और गांव की आदिवासी महिला को ग्रामीणों के द्वारा 2 दिनों से बंधक बनाया गया था। प्रखंड प्रमुख बिरसा सोरेन और बौंसी पुलिस के ए एस आई मनिंद्र मिश्रा के अथक प्रयास से आदिवासियों के द्वारा आर्थिक दंड के बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका को छोड़ा गया है। मिली जानकारी के अनुसार बंधुआकुरावा थाना के चौकीदार खनगाड़ गांव 


निवासी नरेश राय के पुत्र आडवाणी राय का पोस्तमारा गांव की शादीशुदा एक बच्चे की मां आदिवासी महिला के साथ पिछले 3 वर्षों से अवैध प्रेम संबंध था। बताया जाता है कि, 11 जुलाई की रात्रि को ग्रामीणों के द्वारा दोनों को पकड़ लिया गया था। जिसके बाद मारपीट भी की गई थी। बंधक बनाया गया था। इस मामले में गांव के बूढ़ा बुढ़ी स्थान मंदिर में आदिवासी समाज की बड़ी बैठक बुलाई गई। जहां प्रखंड प्रमुख की मौजूदगी में पंचायती की गई।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें