Rewari News : खडगवास गांव के शिव मंदिर में कलश स्थापना कार्यक्रम का भजन कीर्तन एवम प्रसाद वितरण के साथ समापन हुआ



रेवाड़ी जिले के खडगवास गांव में आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी विधानसभाध्यक्ष सूबेदार विक्रम सिंह के सहयोग से सभी ग्रामवासियों ने मिलकर  प्राचीन शिव मंदिर का जीर्णोद्धार का काम करवाकर मंदिर पर *+कलश स्थापना*+का कार्यक्रम संपन्न हुआ । इस कलश स्थापना कार्यक्रम में गांव के पुरुष सदस्यों के साथ साथ गांव की महिला शक्ति ने मंदिर में शिव जी के भजन कीर्तन का व्यापक कार्यक्रम भी रक्खा। 



सूबेदार विक्रम सिंह के अनुसार गांव की महिलाओं ने महिला मंडल की महिला देवी शक्ति की महिलाओं भगोती देवी, सविता देवी, मुकेश देवी, कृष्णा देवी एवम अमिता देवी ने मिलकर लगभग एक लाख से अधिक की राशि का अंशदान एकत्र कर मंदिर कार्यक्रम में आर्थिक सहयोग कर भगवान शिव से गांव और इलाके की जनता के लिए शांति, खुशहाली,एवम चहुमुखी प्रगति की कर बद्ध अर्चना प्रार्थना की ।कलश स्थापना के पश्चात भगवान शिव के प्रसाद का भोग लगाकर प्रसाद भी वितरण किया गया ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें