Rewari News : अग्नीपथ योजना भर्ती को लेकर आम आदमी पार्टी की अहम बैठक हुई


ग्राम समाचार न्यूज : सरकार की अग्निपथ योजना की अग्निवीर भर्ती स्कीम पर आम आदमी पार्टी रेवाड़ी के पार्टी संगठनों एवम युवाओं की कार्यालय रेवाड़ी में अहम बैठक संपन्न हुई ।                       



आज आम आदमी पार्टी कार्यालय रेवाड़ी में जोन अध्यक्ष बीर सिंह सरपंच, पार्टी के  रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा एवम  जिला उपाध्यक्ष सुभाष मेहंदिया की अगुवाई में पार्टी संगठन पदाधिकारियों की सरकार की अग्निपथ स्कीम के भर्ती किए जाने वाले अग्निवीरो के मुद्दे पर अहम बैठक आहूत की गई, इसमें रेवाड़ी विधान सभा अध्यक्ष सूबेदार विक्रम सिंह, बावल विधान सभा अध्यक्ष मदन सिंह, जिला किसान सेल अध्यक्ष कुलदीप सिंह बूढ़पुर, एडवोकेट मुकेश शर्मा, संजय शर्मा, भूप सिंह, धर्मपाल यादव पार्टी संगठन सदस्यों के साथ मनीष, हर्ष, जितेंद्र, रोबिन,अरुण, तेजपाल, मोहित, नरेंद्र आदि युवा टीम के सदस्य भी उपस्थित रहे।          

जोन के अध्यक्ष बीर सिंह सरपंच ने अग्निपथ के अग्निवीरों के जुमले और झूठ की स्कीम का परदे के पीछे का असली सत्य बताते हुए युवाओं को भविष्य में निराश करने वाली स्कीम बताया जो युवाओं को आर्थिक और सामाजिक स्तर पर परिवार के साथ खिलवाड़ बताया। बैठक में जिले के युवाओं के लिए *युवा बेरोजगार संगठन वाहिनी*का गठन किया गया। जो की हर गांव में संपर्क कर अग्निपथ के अग्निविरो की भविष्य में होने वाली दयनीय स्थिति को उजागर कर सरकार से स्कीम तुरंत वापिस लिए जाने के लिए युवाओं एवम बेरोजगारों का जमीनी आधार संगठन तैयार कर शीघ्र ही पार्टी स्तर पर आगे की रणनीति तैयार किए जाने का निर्णय लिया गया ।                                            

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें